राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री (Union Agriculture Minister) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। छोटे बेटे के बाद अब उनके बड़े बेटे की सगाई तय हो गई है। उन्होंने कार्तिकेय चौहान (kartikeya chauhan) के लिए बिजनेसमैन की बेटी अमानत बंसल (Amanat Bansal) को चुना है, जो उनके घर की बड़ी बहू बनेंगी। उन्होंने सगाई की तारीख भी बता दी है। 17 अक्टूबर को दोनों की सगाई होगी। 

कौन हैं अमानत बंसल के पिता?
अमानत बंसल बिजनेसमैन अनुपम बंसल की बेटी हैं। वह लिबर्टी शूज कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। मां रुचिता बंसल कन्फेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की फाउंडर हैं। अमानत ने हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में एमएससी की है। 

सोशल मीडिया पर साझा की खुशी
शिवराज सिंह चौहान ने यह खुशी सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से साझा की है। उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, “एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है। मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है। 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें।”

चार महीने पहले छोटे बेटे की हुई थी सगाई
बता दें कि चार महीने पहले ही छोटे बेटे कुणाल चौहान की सगाई हुई थी। भोपाल के जाने माने डॉक्टर इंद्रमल जैन की पोती रिद्धि जैन से कुणाल का रिश्ता हुआ है। रिद्धि के पिता का नाम संदीप जैन है। कुणाल और रिद्धि साथ में पढ़े हैं।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m