इंदौर। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने सांसद राहुल गांधी के लिए एसपीजी सुरक्षा की मांग की है। पत्र में कहा गया कि भाजपा के मंत्री लगातार राहुल गांधी को धमकी दे रहे हैं। कोई जबान काटने तो कोई जान से मारने की धमकी देता है। इसे देखते हुए राहुल गांधी को SPG सुरक्षा दी जानी चाहिए।

इंदौर कांग्रेस ने राष्ट्रपति महोदया को पत्र लिखकर राहुल गांधी को एसपीजी सुरक्षा देने की मांग की है। पत्र में लिखा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को भारतीय जनता पार्टी और बीजेपी के सहयोगी दल के नेता लगातार धमकियां दे रहे हैं। जिसमें दिल्ली में भाजपा के पूर्व विधायक ने राहुल का हश्र उनकी दादी जैसा करने की धमकी दी, केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने उन्हें आतंकी करार दिया। महाराष्ट्र में बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेना शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने उनकी जबान काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई।

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेताओं के खिलाफ गधा यात्रा: केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू और मंत्री रघुराज सिंह का विरोध, कहा- इनकी जगह संसद-विधानसभा में नहीं, बल्कि गधों पर है

वहीं इंदौर में उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने उन्हें एक नंबर का आतंकी कहा गया और तमाम इस तरह की धमकियां लगातार राहुल गांधी को सत्ता पक्ष के नेताओं द्वारा दी जा रही है। जिससे साफ प्रतीत होता है कि उनके खिलाफ एक बड़ा षड्यंत्र रचा जा रहा है। इसे देखते हुए तत्काल भारत सरकार उन्हें एसपीजी सुरक्षा प्रदान करें।

ये भी पढ़ें: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का सोशल मीडिया अकाउंट हैक: रात 12 बजे पोस्ट कर लिखा- यह अकाउंट HACK हो गया है, क्रिप्टोकरेंसी प्रोजेक्ट को प्रमोट करने की कोशिश की

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m