अनिल मालवीय, इछावर। मध्य प्रदेश के इछावर में गेम खेलने के दौरान एक बच्चे के हाथ में मोबाइल फट गया। धमाका इतना भयानक था कि उसके हाथ के चीथड़े उड़ गए। वहीं आंख में भी गंभीर चोट आई है। 

बालाजी के प्रसाद में चर्बी मिलने पर भड़के पंडित धीरेंद्र शास्त्री, कहा- सभी तीर्थ स्थल में जांच करें सनातनी, दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग

यह पूरा मामला सीहोर के खुर्द इछावर तहसील के मंढाला गांव का है। जानकारी के मुताबिक मासूम मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इस दौरान अचानक ब्लास्ट हो गया। धमाके की आवाज सुनकर परिजन सहम गए। बच्चे के पास पहुंचकर देखा कि फोन से धुंआ उठ रहा है। वहीं बेटे के हाथ से खून निकल रहा है और आंख में भी चोट लगी थी। 

सेना की स्पेशल ट्रेन उड़ाने की बड़ी साजिश! रेलवे ट्रैक पर लगाए 10 डेटोनेटर, धमाकों की आवाज सुनकर ड्राइवर के उड़े होश, हरकत में आई जांच एजेंसियां

परिजन फौरन बच्चे को सीहोर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल डॉक्टर कोशिश में हैं कि उसे जल्दी ठीक किया जा सके। लेकिन मोबाइल फटने की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में हड़कंप है। लोग अपने बच्चों को फोन देने से कतरा रहे हैं। बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब इस तरह की घटना हुई है। पहले भी इससे जुड़े कई मामले सामने आए हैं।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m