उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक युवक की हार्ट अटैक से मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने शव रखकर चक्काजाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस की प्रताड़ना के चलते युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई. मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना गढ़ाकोटा की है. परिजनों ने बताया कि गढ़ाकोटा थाना पुलिस को एक घर में जुआ खेलने की शिकायत मिली थी. लेकिन पुलिस गलत जगह यानी मृतक बबलू यादव के घर पहुंच गई. इस दौरान उसके साथ चार पुलिसकर्मी मारपीट करने लगे और वह गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- पति गया था खेत पर, इधर पत्नी ने पी लिया जहर, ससुराल वालों ने लगाए गंभीर आरोप

इसके बाद पुलिसकर्मी वहां से भाग गए. इस घटना से गुस्साए लोगों ने मृतक के शव गढ़ाकोटा बस स्टैंड चौराहे पर रखकर चक्काजाम कर दिया. जिसके कारण सागर जबलपुर मार्ग पर वाहनों की लाइन लग गई. जाम की सूचना मिलते ही एसडीओपी प्रकाश मिश्रा मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

इसे भी पढ़ें- बाढ़ पीड़ितों के साथ राजनीति ! ग्रामीण बाेले- कोई नहीं कराता स्थाई समाधान, मंत्री जी ने दी ये सफाई…

इसके बाद नाराज परिजनों ने जाम खोला. तब कहीं जाकर यातायात बहाल हुई. इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m