MP CRIME NEWS: मध्य प्रदेश के दो जिलों से सनसनीखेज मामला सामने आया है. निवाड़ी जिले के ओरछा में एक युवक की पेड़ पर लटकती लाश मिलने से हड़कंप मच गया. इधर, नरसिंहपुर जिले में रेलवे स्टेशन में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इस दोनों मामले में पुलिस हत्या या आत्महत्या के गुत्थी में उलझी हुई है.

धमेंद्र यादव, निवाड़ी। जिले के ग्राम गुंदरई के सडकरिया मार्ग पर युवक की पेड़ से लटकती लाश मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पाकर ओरछा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. हालांकि, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी पहचान में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- तेंदुए ने लोगों की उड़ाई नींद: 14 दिनों में कई मवेशियों को बनाया निवाला, डर के साए में ग्रामीण, अब तक खाक छान रहा वन विभाग ?

इसे भी पढ़ें- खाकी पर ‘खून का दाग’: पुलिस की प्रताड़ना से युवक को आया हार्ट अटैक ! मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

शव मिलने से हड़कंप

दीपक कौरव, नरसिंहपुर। जिले के श्रीधाम रेलवे स्टेशन के पास आज एक शख्स का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई. शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m