कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक युवक के सिर पर पत्थर पर पटककर उसकी हत्या कर दी गई। बताया गया कि मृतक फाइनेंस कंपनी में वसूली एजेंट का काम करता था। फिलहाल उसका मर्डर किसने किया है यह कारण अज्ञात है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर के अंधमूक बाईपास के पास स्थित कुगवां गांव में राहुल लोधी नामक युवक के सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है आज मंगलवार दोपहर में करीब 11:30 बजे अपने घर से निकला था। मृतक राहुल लोधी श्रीराम फाइनेंस कंपनी में वसूली एजेंट के रूप में काम किया करता था। राहुल की हत्या किसने और किन हालातो में की इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं लग पाई है।

ये भी पढ़ें: 14 साल के किशोर की गोली मारकर हत्या: बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, घटना से मची सनसनी  

हत्या की सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और सुराग जुटाने की कवायद में जुटी रही। खबर मिलते ही बड़ी तादाद में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर राहुल लोधी के परिवार और उसके दोस्तों से गहन पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म: तीन दिन तक चाचा के घर पर किया बलात्कार, आरोपी फरार

रोज की तरह अपने काम पर गए राहुल लोधी की हत्या की खबर से परिवारजन भी सकते में आ गए हैं। सूचना मिलते ही वे भी बड़ी तादाद में घटनास्थल पर पहुंचे। परिजन अब भी समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर राहुल की इतनी बेरहमी से किसने हत्या कर दी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m