रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज झारखंड दौरे पर जाएंगे. यहां सीएम साय तीन प्रमुख कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे सुबह 11:30 बजे सिमडेगा के गांधी मैदान में आयोजित परिवर्तन यात्रा सभा में भाग लेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे ठेठईटांगर में रोड शो करेंगे. दिन के तीसरे कार्यक्रम के तहत दोपहर 4 बजे वे कुरडेम फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित परिवर्तन यात्रा सभा में शिरकत करेंगे. शाम 5:35 बजे वे जशपुर स्थित अपने निजी निवास बगिया लौटेंगे.

बीजेपी का ‘मोर बूथ मोर अभियान’ आज से शुरू

बीजेपी सदस्यता का ‘मोर बूथ मोर अभियान’ कार्यक्रम आज से शुरू हो रहा है, जिसमें मंत्री और विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में भाग लेंगे. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बगिया गांव के बूथ में शामिल होंगे. प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव नगरनार के आसना बूथ में हिस्सा लेंगे. डिप्टी सीएम अरुण साव लोरमी के तुलसाघाट बूथ में शामिल होंगे, जबकि डिप्टी सीएम विजय शर्मा कवर्धा के बूथ 234 में हिस्सा लेंगे.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल आएंगे छत्तीसगढ़

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे राजधानी रायपुर पहुंचकर सदस्यता अभियान को लेकर एक बड़ी बैठक करेंगे. साथ ही संगठनात्मक बैठक और सरकार के कामकाज की समीक्षा भी करेंगे.

राजधानी में “नो योर आर्मी” मेले का आयोजन

राजधानी में “नो योर आर्मी” मेले का आयोजन किया जाएगा. यह आयोजन 5 और 6 अक्टूबर को होगा. इस मेले में आम जनता को भारतीय सेना के बारे में जानने का अवसर मिलेगा. मेले में भारतीय सेना के हथियारों और उपकरणों का प्रदर्शन होगा, जिसमें टैंक्स, इन्फेंट्री कॉम्बैट व्हीकल्स, आर्टिलरी गन्स और एयर डिफेन्स गन्स शामिल होंगी.

डिप्टी सीएम साव विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

उप मुख्यमंत्री अरुण साव 25 सितंबर को बिलासपुर और मुंगेली में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वे 25 सितम्बर को सवेरे नौ बजे बिलासपुर के व्यापार विहार में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे. वे वहां स्वच्छता मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी करेंगे. उप मुख्यमंत्री साव सवेरे दस बजे बिलासपुर से मुंगेली जिले के लिए प्रस्थान करेंगे. वे मुंगेली जिले के ग्राम मसनी मसना, साल्हेघोरी और तुलसाघाट में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम पांच बजे लोरमी स्थित अपने विधायक कार्यालय में लोगों से भेंट-मुलाकात करेंगे.

आज निकलेगी साइकल व बाइक रैली

स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत 25 सितंबर को वीआईपी रोड स्थित श्रीराम मंदिर से एयरपोर्ट तक साइकल रैली निकाली जाएगी. निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने बताया कि यह रैली सफाई एवं स्वास्थ्य विभाग और स्वच्छ भारत मिशन शाखा के तत्त्ववधान में सुबह 8 बजे से निकालेगी. इसके बाद शाम 5 बजे से अंतर राज्यीय बस स्टैण्ड भाटागांव से चांदनी चौक, बूढ़ातालाब, नगर पालिक निगम मुख्यालय भवन, महिला पुलिस थाना, कालीबाड़ी चौक, सिद्धार्थ चौक से टिकरापारा होते हुए * वापस अंतर राज्यीय बस स्टेण्ड • भाटागांव तक बाईक रैली का आयोजन रखा गया है.