गजेंद्र तोमर, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Morena) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां ट्रक की टक्कर से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह पूरी घटना जौरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी रूप सिंह चौहान अपनी बाइक से जा रहे थे। इस दौरान बुढहेरा पेट्रोल पंप के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में रूप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें: अवैध रूप से किया जा रहा था रेत का परिवहन, खनिज व यातायात की टीम ने मारा छापा, 15 ट्रैक्टर-ट्रालियां जब्त

हादसे की सूचना मिलते ही जौरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया है। वहीं मामला दर्ज कर इस घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। रूप सिंह चौहान की मौत से परिजनों समेत विभाग के अन्य कर्मचारियों में मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें: MP में हाल बेहाल, मंत्रीजी को नहीं कोई मलाल ? जान हथेली पर रख शिक्षा हासिल करने को मजबूर, कलेक्ट्रेट पहुंचे बच्चे, कलेक्टर ने खिलाए समोसे, फिर निजी बस से पहुंचाया घर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m