लखनऊ. समाजवादी पार्टी के बागी विधायक राकेश प्रताप सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. राकेश प्रताप ने पार्टी से निकालने को लेकर कहा सपा के चीफ अखिलेश यादव इस पर फैसला लें कि वह क्या होगा. साथ ही सपा को छोड़ने को लेकर भी विधायक ने बयान दिया है.

इसे भी पढ़ें- 1000 के लिए ऐसा कौन करता है! बिचौलिए को नहीं मिले चंद पैसे तो गुस्से में लौटा दी बारात, मामला थाने पहुंचा तो…

बता दें कि फरवरी में राज्यसभा चुनाव के दौरान कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को मतदान करने का आरोप लगा था. साथ ही बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करने की बातें भी की जा रही है. जिसको लेकर उन्होंने कहा, उनकी मुलाकात गृह मंत्री अमित शाह से भी होती है, सीएम योगी आदित्यनाथ से भी होती है क्योंकि वह जनता के प्रतिनिधि हैं और जनता के प्रतिनिधि के नाते वह किसी से भी अपने जनता के काम के लिहाज से मुलाकात कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- पार्किंग का पैसा लगेगाः सड़क पर गाड़ी खड़ी करने पर वसूला जाएगा शुल्क, जान लें डिटेल नहीं तो बढ़ सकती है मुसीबत…

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जब अखिलेश, मुख्यमंत्री थे तो अखिलेश यादव से सपा के विधायकों के अलावा BJP के विधायक भी आसानी से मिल लिया करते थे और जनता का काम कराया करते थे. वहीं सपा छोड़ने को लेकर कहा कि यह सपा को तय करना है कि वह उन्हें कहां देखना चाहती है. अखिलेश यादव जो चाहे निर्णय लें.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक