Tripti Dimri ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में खुलकर बात की. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ के बाद, उन्हें न केवल “नेशनल क्रश” का खिताब मिला, बल्कि दर्शकों के बीच उनकी पहचान भी बढ़ी है. तृप्ति ने बताया कि उन्हें इस अचानक मिले फेम के लिए तैयार नहीं थीं और इसे समझने में उन्हें कुछ समय लगा. उन्होंने कहा, “मैं अपनी पुरानी जिंदगी की आदी थी, इसलिए फेम को समझने में समय लगा. फैंस से प्यार मिलना एक खास अनुभव होता है .”

Tripti Dimri ने अपनी काम की नीति पर भी चर्चा की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह जल्दबाजी में फिल्में साइन नहीं करतीं. उन्होंने अपने ऐक्टिंग कोच से मिली एक सलाह साझा करते हुए कहा, “एक किरदार को इंसान की तरह देखना चाहिए ताकि उसे बेहतर तरीके से समझा जा सके .”

अपने व्यक्तिगत स्वभाव के बारे में बात करते हुए, तृप्ति ने कहा कि वह एक प्राइवेट व्यक्ति हैं और कभी-कभी अपनी टीम को भी जवाब नहीं देतीं. वह सोशल मीडिया पर अपनी असली पहचान बनाए रखना चाहती हैं और फेक तस्वीरें पोस्ट करने से बचती हैं.

इसके अलावा, तृप्ति का हालिया गाना “विक्की विद्या” भी चर्चा में रहा है, जिसमें उनके डांस मूव्स को लेकर काफी ट्रोलिंग हुई. इस गाने पर गौरी खान का रिएक्शन भी ध्यान आकर्षित कर रहा है, क्योंकि उन्होंने तृप्ति के वीडियो को लाइक किया था. इसके चलते गौरी भी सोशल मीडिया पर लोगों की टिप्पणियों का शिकार बनीं, जहां कुछ यूजर्स उनके साथ खड़े हुए, जबकि अन्य ने उनकी आलोचना की.