शिखिल ब्यौहार, भोपाल। राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में 5 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि रेप करने के 5 मिनट बाद ही उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी थी।  

5 साल की मासूम से दुष्कर्म  के बाद हत्या: कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, बहन और मां को आमने-सामने बैठाकर करेगी पूछताछ

पुलिस को दिए बयान में आरोपी ने बताया कि हत्या करने के बाद उसने बच्ची के शव पलंग के नीचे रख दिया था। जब मां और बहन घर आईं तो उनके कहने पर ही उसने टंकी में शव को  छुपाया था। आरोपी के परिवार ने शव को बिल्डिंग से पीछे फेंकने की कई बार कोशिश की थी, लेकिन पुलिस का पहरा होने से वे ऐसा नहीं कर पाए। 

बदबू छुपाने घर में छिड़का था परफ्यूम 

आरोपी परिवार ने मासूम का शव छिपाने कई हथकंडे अपनाए। घर में बदबू न फैले, इसलिए बार-बार फिनाइल से पोंछा लगाया। बदबू बढ़ने पर परफ्यूम भी डाला। बच्ची को ढूंढती हुई पुलिस दो बार आरोपी के फ्लैट में पहुंची थी। हैरानी वाली बात यह है कि फिर भी उसका ध्यान इस ओर नहीं गया। 

आरोपी खरगोन जिले के ग्राम मोहम्मदपुर का निवासी है। उस पर छेड़छाड़, चोरी, मारपीट के छह केस दर्ज हैं। उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा चुकी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की रिमांड पर है।    

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m