अजय नीमा, उज्जैन। महाकाल मंदिर के पास दीवार गिरने के मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा और SI भंवर सिंह निगवाल को सस्पेंड कर दिया गया है। सड़क पर बैठे अतिक्रमणकारियों को न हटाने पर उन्हें निलंबित किया गया है। नगरनिगम और स्मार्ट सिटी के कर्मचारियों पर कार्रवाई भी हो सकती है।

200 पुलिसकर्मी, 6 दिन तक ड्रोन से सर्चिंग, अब मक्के की खेत से पकड़ाया रेपिस्ट, ग्रामीण को देख पेड़ पर चढ़कर खाया जहर, कुरकुरे खिलाने के बहाने मासूम से की थी दरिंदगी

बता दें कि बीते शुक्रवार को महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार पर अचानक एक दीवार ढह गई। जिससे यहां दुकान लगाकर सामान बेचने वाले लोग दीवार के मलबे में दब गए। जैसे ही इन लोगों के दबने की सूचना महाकाल मंदिर प्रशासन को लगी, उन्होंने तुरंत महाकाल थाना पुलिस व मंदिर कर्मचारियों की सहायता से घायलों को मलबे से बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। मलबे में कुल चार लोग दबे थे, जिन्हें रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला, जिसमें महिला और युवक की मौत हो गई थी। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल थे।

Maihar Bus Accident: CM डॉ मोहन ने हादसे पर जताया दुख, मृतकों के परिजनों को सहायता राशि देने की कही बात, घायलों के समुचित इलाज के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस हादसे पर शोक जताया था। सीएम ने मृतकों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता का ऐलान किया था।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m