Mangesh Yadav Encounter: सुल्तानपुर में व्यापारी से लूट केस में यूपी एसटीएफ के एनकाउंटर में मारे गए आरोपी मंगेश यादव का मामला फिर चर्चा में आ गया है. एनकाउंटर को लेकर मंगेश यादव की मां ने सीजेएम कोर्ट में वाद दायर किया है. मां ने पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर, एसटीएफ प्रभारी डीके शाही समेत पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या और षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है. फिलहाल कोर्ट ने वाद दर्ज करते हुए 11 अक्टूबर को थानाध्यक्ष बक्सा से रिपोर्ट तलब की है.

मंगेश यादव की मां शीला देवी का आरोप है कि पुलिसकर्मी 2 सितंबर की रात को ही उनके बेटे को घर से उठा ले गए थे. इस दौरान परिजनों ने पूछताछ की तो पुलिसवालों ने कहा था कि उसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा. लेकिन दो दिन बाद ही उसका एनकाउंटर कर दिया गया. 5 सितंबर को पुलिस ने उन्हें बताया कि मंगेश का सुल्तानपुर पोस्टमार्टम हाउस से शव ले लो.

Mangesh Yadav Encounter: शीला देवी ने कहा कि मंगेश को घर से ले जाने के बाद 3-4 सितंबर की रात को पुलिस वाले उनके घर आए थे और जबरदस्ती उनसे ये कहलवाते हुए वीडियो बनाया कि मंगेश दो तीन महीने से घर पर नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे को डकैती में मामले में फंसाया गया, जिसके बाद उसका एनकाउंटर कर हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा कि पैसे जमा करने के बाद भी 15 दिन हो गए लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल पाई है.

उत्तर प्रदेश में पांव जमाने के लिए लोजपा का प्लान, राजभर ने कहा नो एंट्री!

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H