कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश के खिलाड़ी चार्टर्ड प्लेन से मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे। जहां दोनों ही टीमों के खिलाड़ी अलग-अलग बस से एयरपोर्ट से होटल के लिए रवाना हुए। हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठनों के विरोध को देखते हुए बांग्लादेश की टीम को एयरपोर्ट के दूसरे गेट के जरिए कड़ी सुरक्षा के बीच होटल रेडिसन तक पहुंचाया गया। इस दौरान पूरे रूट पर अलग-अलग जगह फिक्स पिकेट्स के साथ बैरिकेट्स लगाए गए।

वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी भी बांग्लादेश टीम के विशेष चार्टर्ड प्लेन से ही एयरपोर्ट पहुंचे। सुबह सबसे पहली 8 बजे की पहली फ्लाइट से पांच भारतीय खिलाड़ी जितेश शर्मा, रवि बिश्नोई मयंक यादव, अभिषेक शर्मा और रियान पराग पहुंचे। वहीं दूसरी फ्लाइट से तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और तीसरी फ्लाइट से भारतीय क्रिकेट टीम के T20 कप्तान सूर्यकुमार यादव पहुंचे। यह सभी खिलाड़ी कड़ी सुरक्षा के बीच ऊषा किरण पैलेस के लिए रवाना हुए।

ये भी पढ़ें: IND Vs BAN T20 Match: क्रिकेट के रंग में रंगी संगीत नगरी, भारतीय टीम के 5 खिलाड़ी पहुंचे ग्वालियर, शहर हाई सिक्युरिटी जोन में तब्दील

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 6 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच T20 क्रिकेट मैच सीरीज का पहला मैच होने जा रहा है। 14 साल के बाद ग्वालियर में हो रहे इस क्रिकेट मैच को लेकर पूरा शहर उत्साहित नजर आ रहा है। इससे पहले ग्वालियर के कैप्टन रूप सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 24 फरवरी 2010 को भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए डे नाइट वन डे इंटरनेशनल मैच में सचिन तेंदुलकर ने वनडे हिस्ट्री का पहला दोहरा शतक लगाया था। 2010 के बाद से ग्वालियर में कोई भी वनडे और T20 इंटरनेशनल मैच नहीं हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 14 साल का इंतजार अब होगा खत्म: 2 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश की टीम पहुंचेगी ग्वालियर, एयरपोर्ट से लेकर होटल तक होगा जोरदार स्वागत

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m