शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में प्रदर्शन के दौरान एक महिला अतिथि शिक्षक बेहोश हो गई। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। सभी ने सीएम हाउस के घेराव के लिए कूच किया था। जिसके बाद उन्हें बेरिकेड लगाकर रोक दिया गया। इस दौरान एक महिला की तबीयत खराब हो गई और बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। 

नदी में डूबी हंसते खेलते परिवार की खुशियां: दो सगी बहनें समेत तीन बालिकाओं की मौत, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

अतिथि शिक्षकों ने आज राजधानी में नियमतीकरण समेत अन्य मांगों को लेकर बड़ा आंदोलन किया, जहां हजारों की संख्या में सीएम हाउस का घेराव करने के लिए निकले। इससे पहले दूसरे स्टॉप पर उन्हें रोक दिया गया। उनका कहना है कि वह बोरिया बिस्तर लेकर निकले हैं। लेकिन बड़ी संख्या में तैनात पुलिस बल भी उन्हें रोकने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

ग्वालियर में बांग्लादेश क्रिकेट टीम का विरोध जारी, महाआर्यमन सिंधिया ने कहा- मैं इन सब में नहीं पड़ना चाहता…

बता दें कि 10 सितम्बर को हुए आंदोलन पर जिन बिंदुओं पर सहमति बनी थी और तात्कालिक मांगों के निराकरण के आश्वासन पर खत्म हुआ ,था उनके आदेश जारी नहीं हुए। और अतिथि शिक्षकों को लगातार बाहर किया जा रहा है। भर्ती प्रक्रिया 2 माह से नहीं हुई। जिससे नाराज होकर एक बार फिर अतिथि शिक्षकों ने मोर्चा खोला। सीएम आवास जा रहे अतिथि शिक्षकों को पुलिस ने रास्ते में रोक दिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m