आशुतोष तिवारी, जगदलपुर। नवरात्रि पर्व (Navratri) के शुरू होते ही देवी मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ने लगी है. मंदिरों में श्रद्धालु अपनी-अपनी आस्था प्रकट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच जगदलपुर में मां दंतेश्वरी के प्रति आस्था और बॉलीवुड एक्टर के प्रति दिवानगी देखने को मिली. यहां बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के प्रति दीवानगी दिखाते हुए उनका एक प्रशंसक घुटने के बल माता दंतेश्वरी के मंदिर के लिए निकला है और माता के दरबार पहुंचकर सलमान की खुशहाली की कामना करेगा.

धरमपुरा निवासी वीरेंद्र प्रसाद पाढ़ी सलमान खान के कई वर्षों से फैन हैं. हाल ही में सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना से वे चिंतित हुए उनकी सुरक्षा की कामना करते हुए वीरेंद्र ने नवरात्रि में घुटनों के बल माता के दरबार तक जाने का फैसला लिया.

वीरेंद्र पाढ़ी का कहना है कि वह सलमान खान के बड़े प्रशंसक हैं. कई बार वे सलमान खान से मिलने मुंबई गए लेकिन मुलाकात नहीं हुई. उनके साथ जुड़े विवादों से उन्हें चिंता हुई इसलिए उन्होंने दंतेवाड़ा स्थित मां दंतेश्वरी मंदिर में इस वर्ष सलमान खान के नाम से ज्योत भी जलाई है. इसके साथ ही वीरेंद्र ने सलमान खान की बहन अर्पिता और बहनोई आयुष के लिए भी ज्योत जलवाया है.

इसके साथ ही उन्होंने धरमपुरा अपने निवास से जगदलपुर शहर के मां दंतेश्वरी मंदिर तक घुटनों के बल जाने का निर्णय लिया है. तकरीबन 5 किलोमीटर दंडवत चल कर वीरेंद्र पाढ़ी माता के मंदिर तक पहुंचेंगे.