अमेठी. अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. जहां टीचर सुनील की पत्नी के आशिक चंदन ने ही पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाई है. इतना ही नहीं आरोपी ने खूनीकांड को अंजाम देने से पहले अपने वॉट्सएप के बायो में लिखा था कि 5 लोग मरने वाले हैं. उसके बाद उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें- ’60 हजार दो, मेरी बेटी ले जाओ’… कलयुगी बाप ने अपने 13 साल की बिटिया का किया सौदा, फिर जो हुआ…

शादी के पहले से टीचर की पत्नी का अफेयर

अमेठी हत्याकांड किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि टीचर सुनील की पत्नी का शादी के पहले से ही चंदन के साथ अफेयर चल रहा था. टीचर की पत्नी और चंदन की वीडियो कॉलिंग में बातचीत भी हुआ करती थी. जिसकी जानकारी पति को लग गई थी. उसके बाद टीचर की पत्नी ने अपने आशिक के खिलाफ जान से खतरा होने का केस दर्ज कराया था. अपनी शिकायत में कहा था कि अगर मेरे परिवार को कुछ हुआ तो उसका जिम्मेदार चंदन होगा.

इसे भी पढ़ें- ‘UP में कानून का राज नहीं जंगलराज’… अमेठी हत्याकांड पर सांसद चंद्रेशखर आजाद का हमला, बोले- दलितों के जीवन की कोई गारंटी नहीं

आशिक करता था परेशान

वहीं मामला दर्ज होने के बाद टीचर सुनील की पत्नी का आशिक परेशान करने लगा. जिससे परेशान होकर टीचर ने रायबरेली से अपना ट्रांसफर अमेठी करवा लिया. लेकिन आशिक वहां भी आ धमका. इस दौरान चंदन टीचर के घर पहुंचा और विवाद किया. उसके बाद उसने टीचर को 3, अपनी महबूबा और टीचर की पत्नी को 2 और उसके बच्चों को 1-1 गोली मार कर मौत की नींद सुला दी. उसके बाद वहां से फरार हो गया. इन सब बात का खुलासा पुलिस की पूछताछ में चंदन ने किया है.

पुलिस की नौकरी छोड़ बने थे टीचर

टीचर सुनील कुमार रायबरेली में सुदामापुर गांव के रहने वाले थे. टीचर बनने से पहले सुनील पुलिस में थे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक