परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक गरबा कार्यक्रम के आयोजन के दौरान अश्लील गाना बजाया गया।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद बीजेपी और VHP ने आयोजनकर्ताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। शिकायत के बाद SDM ने कार्रवाई करते हुए दी गई परमिशन को निरस्त कर दिया है।

‘आज की रात मजा हुस्न का…’ गाने पर डांस करने लगे लोग 
दरअसल, नगर स्थित मैरिज गार्डन में आयोजित गरबा कार्यक्रम में अश्लील गाना बजाया गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें देखा जा रहा है कि DJ की धुन पर लड़कियां और लड़के बड़े मजे से ‘आज की रात मजा हुस्न का आखों से लीजिए…’ गाने पर डांस कर रहे हैं। पारंपरिक कपड़े पहने लोग डांडिया डांस छोड़कर बाकायदा एक्ट्रेस  तमन्ना भाटिया का स्टेप करने लगे। 

BJP नेता बोले- फूहड़ता बर्दाश्त नहीं होगी
वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी और विश्व हिंदू संगठन भड़क गया। भाजपा नेता सुरेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ये गरबा है या डिस्को बार? मेरे शहर शिवपुरी में फूहड़ता बर्दाश्त नहीं होगी। जिसके बाद उन्होंने एसपी से इस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की।

SDM ने निरस्त की परमिशन 
गरबा में अश्लील गाना बजाने को लेकर लेकर धार्मिक संगठनों ने विरोध दर्ज कराया। विश्व हिंदू परिषद ने सिटी कोतवाली पुलिस को आवेदन देते हुए गरबा कार्यक्रम के आयोजक महाराजा इवेंट पर कार्रवाई की मांग की। वहीं, दो दिन चलने वाले इस गरबा कार्यक्रम की परमिशन एसडीएम ने निरस्त कर दी है।

बता दें कि नवरात्रि को लेकर मध्य प्रदेश में जगह-जगह गरबा कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। VHP समेत हिंदू संगठनों ने कार्यक्रम की पवित्रता को लेकर गोमूत्र पिला कर एंट्री तक का नियम बना दिया। आयोजन के दौरान फूहड़ गाने न बजाने के निर्देश भी दिए गए। लेकिन फिर भी इस तरह की अश्लीलता भरा गाना चलना शासन के नियमों कि धज्जियां उड़ना है। अब देखना होगा कि आयोजकों पर और किस तरह की कार्रवाई होती है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m