मनेंद्र पटेल, दुर्ग। नेहरू नगर से गुजरने वाले नेशनल हाइवे में सोमवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में एक युवती की मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपनी बहन के साथ स्कूटी से उसके ससुराल जा रही थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को कब्जे में लिया और मृतिका के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

जानकरी के मुताबिक, मृतिका का नाम चांदनी वर्मा है, जो की राजनांदगांव जिले के ग्राम भैंसतरा की रहने वाली थी। आज दोपहर के बाद वह अपनी बड़ी बहन के साथ राजधानी रायपुर के सरोना के लिए रवाना हुई थी, इस दौरान नेहरूनगर स्थित नेशनल हाइवे पर ट्रक की चपेट में आ गई। इस दौरान स्कूटी चला रही बहन तो किसी तरह बच गई, लेकिन पीछे बैठी चांदनी ट्रक के पीछे चक्के में आ गई और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर राहगीरों और आसपास मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस दौरान किसी ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. घटना की खबर लगते ही सुपेला पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को सुपेला अस्पताल स्थित मर्चुरी पहुंचाया। इधऱ युवती के दूर के रिश्तेदार भी सुपेला थाना पहुंचे। सुपेला पुलिस ने बताया कि कल शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H