यत्नेश सेन, देपालपुर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के नजदीक स्थित देपालपुर में बनेडिया तालाब में एक युवक की नहाते समय डूबने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को डूबता देख उसे बचाने के प्रयास किए, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी।

हत्या या आत्महत्या ? डबरा में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से फैली सनसनी

बताया जा रहा है कि, मृतक युवक देवास का रहने वाला है और वह काम के सिलसिले में देपालपुर आया हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

कौन सुनेगा किसानों की पुकार ? लोन लेकर प्राइवेट कंपनी से बीज खरीद कर की बुवाई, काटने के समय फसल ही नहीं हुई तैयार, अह मदद के लिए लगा रहे चक्कर

बतादें कि, बनेडिया तालाब मध्य प्रदेश का दूसरा सबसे बड़ा तालाब माना जाने वाला है। विशेषकर वेस्ट वियर पांच के पास नहाने के लिए काफी लोकप्रिय माना जाताहै। यहां बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और पर्यटक पहुंचते हैं। वहीं तालाब की बांधनुमा दीवार पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। न ही इसमें कोई रेलिंग लगी हुई है। लल्लूराम डॉट कॉम ने पिछले साल भी इस मुद्दे पर अधिकारियों को सचेत किया था। लेकिन आज तक सुरक्षा इंतजामों को लेकर कोई काम नहीं किया गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m