बिजनौर. जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग अपने चाचा के घर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में 2 युवक उसे खींच ले गए. उसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया. वहीं घटना के बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने चाचा को दी. फिर चाचा ने मामले की शिकायत पुलिस की. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- अंधेरे में कांड हो गया…पड़ोसी को पति समझकर पत्नी ने बना लिए शारीरिक संबंध, पूरा मामला जानकर नहीं होगा यकीन

बता दें कि पूरा मामला नगीना देहात का है. जहां एक 16 साल की लड़की अपने चाचा के घर जा रही थी. तभी रास्ते में 2 दरिंदे उसका मुंह बंद कर सुनसान इलाके में खींच ले गए. उसके बाद दोनों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद नाबालिग जैसे-तैसे अपने चाचा के घर पहुंची और रोते हुए पूरे घटना की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें- बाज नहीं आ रहे चालबाजः फिर रची गई ट्रेन पलटाने की साजिश, ट्रैक पर रखे सीमेंट स्लीपर से टकराई मालगाड़ी, फिर…

उसके बाद पीड़िता के चाचा थाने पहुंचे और घटना की शिकायत की. उसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक