लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में बुधवार को जुलाई, 2024 से दिसंबर, 2028 तक मुफ्त फोर्टिफाइड चावल की आपूर्ति जारी रखने की स्वीकृति प्रदान की गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताया है.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा राज’ में बेटियों पर बेलगाम जुल्म! हर रोज लुट रही लड़कियों की इज्जत,16 साल की किशोरी से गैंगरेप, झूठे हैं सुरक्षा के दावे?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (X) पर लिखते हुए कहा, 140 करोड़ देशवासियों के जीवन को सुगम बनाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अध्यक्षता में आज केंद्रीय कैबिनेट ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना एवं अन्य कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत जुलाई, 2024 से दिसंबर, 2028 तक मुफ्त फोर्टिफाइड चावल की आपूर्ति जारी रखने की स्वीकृति प्रदान की है. यह निर्णय ‘एनीमिया मुक्त-कुपोषण मुक्त भारत’ के स्वप्न को साकार करने में मील का पत्थर साबित होगा.

इसे भी पढ़ें- ‘UP में क्राइम, क्राइम और सिर्फ क्राइम’… गुंडे-बदमाशों के बीच कानून का खौफ खत्म, दिनदहाड़े पूर्व प्रधान की पिटाई कर हत्या, कब जागेगा ‘बाबा का सिस्टम’?

आगे उन्होंने कहा, शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर ‘सुपोषित भारत-समृद्ध भारत’ के संकल्प की सिद्धि को समर्पित इस निर्णय हेतु आपका हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी!

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक