इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में नाबालिग बच्चियों के साथ लगातार छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला जिले के गुन्नौर थाना अंतर्गत देखने को मिला। जहां पहले तो बकरी चराने गई 13 वर्षीय नाबालिग के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ की गई और जब नाबालिग ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई तो आरोपी ने राजीनामा लेने व जान से मारने की धमकी देकर दबाब बनाया। जिससे दहशत में आकर नाबालिग ने जहर पी लिया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

नाबालिग की दादी ने आरोप लगाए है कि उसकी नातिन उम्र 13 वर्ष गांव के पास ही बकरी चराने गई थी। जिसके साथ पहले छेड़छाड़ की गई और दुष्कर्म किया गया। जब नाबालिग ने पूरी घटना परिजनों को बताई तो उन्होंने गुन्नौर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई। फिर आरोपी राजानीमा को लेकर बच्ची को डराया धमकाया।

ये भी पढ़ें: पुलिस टीम पर हमला, VIDEO: भीड़ ने किया पथराव, जान बचाकर भागी Police

इतना ही नहीं आरोपी एक जहर की शीशी भी साथ लाया। कुल्हाड़ी से काटने व जहर पिलाकर मारने की धमकी देते हुए जहर की शीशी फेंक कर चला गया। डराने धमकाने की वजह दहशत में बच्ची ने जहर का सेवन कर लिया। जिसके बात उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ड्यूटी डॉक्टर की माने तो बच्ची की हालत नाजुक होने से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गुन्नौर से पन्ना जिला चिकित्सालय रेफर किया गया था। जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: भोपाल ड्रग्स मामला: NCB की कार्रवाई के बाद जागी पुलिस, फैक्ट्रियों की जांच के लिए बनाई टीम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m