शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ में देर रात झांकी दर्शन को लेकर कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं बीच विवाद हो गया। बातचीत से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक लहू लोहान हो गया। शिकायत लेकर थाने पहुंचे दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलते ही कांग्रेस के पूर्व विधायक और मंत्री नारायण सिंह पवार के बेटे भी थाने पहुंचे। बात को बढ़ता देख 10 थानों की पुलिस ने मोर्चा संभाला।

बीजेपी विधायक ने ASP के सामने जोड़े हाथ, फिर हो गए दंडवत, VIDEO वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला

क्या है माला

दरअसल, ब्यावरा सिटी थाना क्षेत्र में झांकी के दौरान धक्का मुक्की की बात को लेकर कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच में विवाद हो गया। विवाद में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक घनश्याम दांगी ग्राम मुंडला निवासी ने भाजपा नेता अमित शर्मा के ऊपर आरोप लगाए। पीड़ित ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता अमित शर्मा ने अपने पावर का दुरुपयोग करते हुए जानलेवा हमला करवाया। छेड़खानी का बहाना सिर्फ एक साजिश के तहत रचा गया था।

पैसा जमा करने बैंक आए किसान से उठाईगिरीः बैग लेकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, वारदात कैमरे में कैद

घटना के बाद थाने के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई और देर रात तक तनाव का माहौल बना रहा। पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने के लिए दो पूर्व विधायक भी थाने पहुंचे और पीड़ित के समर्थन में देर रात तक थाने में डटे रहे। वहीं पुलिस ने केवल आवेदन लिया और कोई FIR दर्ज नहीं की, जिससे नाराजगी और बढ़ गई। बात को बढ़ता देख आस-पास के थानों से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाना पड़ा।

नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म: राजीनामा लेने बनाया दबाब तो बच्ची ने पी लिया जहर, हालत नाजुक

सिटी थाना ब्यावरा के टीआई से लगातार हो रही घटनाओं पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है, जिससे स्थानीय लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी आलोक शर्मा ने देर रात स्थिति को संभालने के लिए ब्यावरा पहुंचे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m