अजयारविंद नामदेव, शहडोल। जहां मध्य प्रदेश सरकार, प्रदेश को नशामुक्त बनाने का सपना देख रही हैं तो वहीं शहडोल में शराब की भट्टी के पास एक सिपाही का जाम छलकाते (नशे में धुत) वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। हालांकि लल्लूराम डॉट कॉम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं।

यह वीडियो जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के जनपद कार्यालय के पास का बताया जा रहा है। जहां आरक्षक अशोक सिंह अपने एक अन्य साथी के साथ खुलेआम शराब का जाम छलकाते दिखाई दे रहा है। सिपाही इतने नशे में था कि उसे यह ही नहीं पता कि वह कहा है और क्या कर रहा ? वर्दी में एमपी पुलिस का चिह्न भी बना हुआ था। ऐसे में यह तो पुष्टि हो चुकी थी कि शराबी शहडोल पुलिस का सिपाही है, लेकिन किस थाना या चौकी में तैनात है। इसकी जानकारी कोई नहीं दे पा रहा है।

ये भी पढ़ें: बंधक महिला की हालत गंभीर: 16 साल तक ससुराल में थी कैद, हड्डी के ढांचे में हुई तब्दील, पुलिस ने किया था रेस्क्यू

हालांकि बताया जा रहा है कि अशोक सिंह वर्तमान में पुलिस लाइन में पदस्थ है, जो कि जयसिंहनगर न्यायाल में ड्यूटी करता है। इस संबंध में पुलिस के आला अधिकारियों को जानकारी हुई तो हर कोई सिपाही की खोजबीन में जुट गया। बावजूद सवाल यह उठता है कि जब नशामुक्त करने वाले रक्षक ही नशे की हालत में होंगे तो प्रदेश नशा मुक्त कैसे होगा।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबरः कांग्रेस के पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, असलुबह घर में घुसकर मारी गोली, पत्नी और दो बेटे से चल रहा था प्रॉपर्टी विवाद, तीनों हिरासत में

वीडियो सामने आने के बाद शहडोल पुलिस अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया है, क्योंकि इससे पुलिस की छवि धूमिल हुई है। अधिकारियों का कहना है कि यह पुलिस के अपेक्षित आचरण से अलग है। इसलिए इस पर प्राथमिक जांच के बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m