चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति के इलाज के लिए गांव से शहर आई सास से उसके दामाद ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी मुलाकात के बहाने अस्पताल पहुंचा। यहां सास को देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। इसके बाद रुपयों की मदद के बहाने उसे अपने साथ होटल ले गया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र का है। 

ससुर को देखने पहुंचा तो सास से शुरू हुई बातचीत

दरअसल, 35 वर्षीय पीड़िता गांव की रहने वाली है और यहां पर परिवार के सहयोग से अपने पति का इलाज कराने के लिए आई थी। इलाज के दौरान कई दिनों तक वह इंदौर में ही रुकी हुई थी। महिला के जेठ का दामाद उनसे मुलाकात करने और ससुर के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए अस्पताल जाता था। इसी दौरान साथ से भी दामाद की बातचीत शुरू हो गई। 

‘पैसे चाहिए तो मेरे साथ चलना होगा’

आरोपी ने महिला से कहा कि कुछ पैसे की आवश्यकता हो तो बता देना। तभी पीड़िता ने रुपए की बात कही। दामाद ने कहा कि रुपए लेने के लिए आपको मेरे साथ चलना होगा। जिसके बाद वह सास को लेकर होटल चला गया। यहां उसने जोर जबरदस्ती कर पीड़िता के साथ संबंध बनाए। महिला ने विरोध किया तो फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 

इलाज के दौरान पति की मौत

पीड़िता जिस पति का इलाज कराने यहां आई थी, उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पूरे मामले में पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए थाने में शिकायत की। जिसके बाद तिलक नगर पुलिस आरोपी दामाद की तलाश में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m