धर्मेंद्र यादव, निवाड़ी। मध्य प्रदेश की निवाड़ी पुलिस ने अंधे हत्याकांड का खुलासा किया है। वृद्ध की हत्या करने वाला आरोपी और कोई नहीं बल्कि उसकी ही प्रेमिका और उसका प्रेमी निकला। जब पुलिस ने हत्या की पहेली सुलझाई तो एक प्रेमिका और दो प्रेमियों के बीच का प्यार बूढ़े प्रेमी की हत्या की वजह बनकर सामने आई।

Lalluram Impact: उज्ज्वला योजना से वंचित बैगा समुदाय की महिलाओं को मिला गैस कनेक्शन, PM मोदी से लगाई थी गुहार

क्या है पूरा मामला


मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. राय सिंह नरवरिया ने बताया कि, 7 अक्टूबर को वनगाय हाईवे के पास एक अधजला शव मिला था। पुलिस ने मौके पर पाया की अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर साक्ष्य मिटाने की दृष्टि से शव को जलाया है। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की पहचान घनश्याम कुशवाहा निवासी ग्राम पलरा थाना उल्दन जिला झांसी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

पुलिस को मृतक की जेब से एक जला हुआ मोबाइल एवं आधार कार्ड मिला। घटना स्थल पर टेक्निकल टीम की मदद से मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों को घनश्याम और उसके मोबाइल की पहचान कराई। जब पुलिस ने मृतक के निवास मऊरानीपुर से लेकर झांसी शहर एवं हाईवे पर लगे करीब 100 सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पुलिस को सफलता मिली।

झांसी शहर के एक सीसीटीवी में मृतक घनश्याम की मोटर साइकिल पर साथ एक महिला और एक पुरुष बैठे दिखाई दिए। टेक्नीकल टीम की मदद से दोनों की पहचान कर झांसी एवं आगरा पुलिस टीम भेज कर दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इसमें उन्होंने त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते घनश्याम की हत्या करना कबूल किया।

बताया जा रहा है कि, आरोपी सोनिया ने पहले वृद्ध घनश्याम को अपने प्रेम जाल में फंसाया। मृतक रेलवे से रिटायर्ड हुआ था और उसे अच्छी खासी पेंशन आती थी। इसी लालच में सोनिया ने उसे अपने जाल में फंसाया। घनश्याम सोनिया को बोलता था, उसके साथ रहने के लिए और उधर आरोपी रोहित सोनिया पर अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाता था। त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में महिला आरोपी सोनिया के पूर्व प्रेमी आरोपी रोहित चौधरी ने शडयंत्र कर मृतक घनश्याम कुशवाहा को बाइक से लेकर सुनसान जगह की तलाश करते हुए झांसी तरफ आए।

MP में शस्त्र पर सियासत: सीएम के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार, कहा- जनता शस्त्र लेकर चलेगी तो समाज में क्या संदेश जाएगा

चकरपुर चौकी क्षेत्र में हाईवे किनारे सुनसान जगह देख कर बनगाय हार के कच्चे रास्ते में ले गए और बाइक रूकवा कर मृतक घनश्याम कुशवाहा के सिर में लोहे का सरिया मार दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद घनश्याम की पहचान छुपाने के लिए उसके शरीर पर तेल डाल कर आग लगा दी। जिससे मृतक का चहरा एवं शरीर पूरी तरह से झुलस गया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक की बाइक, कागजात, आरोपी रोहित के पास खून लगे कपड़े, घटना में प्रयुक्त लोहे का सरिया, घटना स्थल से केमिकल की बोतल एवं माचिस जब्त की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m