बुलंदशहर. जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ा है. जहां 4 दोस्त मेला देखने के लिए एक ही बाइक पर सवार होकर निकले थे, लेकिन उनको कहां पता था कि वो दिन उनकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा. मेला घूमकर वापस आ रहे चारों युवकों को ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी और चारों की मौके पर मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा राज’ में बेलगाम जुल्म! दुकान के पास पेशाब करने पर दलित युवक की जमकर पिटाई, दम तोड़ती कानून व्यवस्था को ‘संजीवनी’ की जरूरत

बता दें कि डिबाई के गांव दौलतपुर खुर्द से चार दोस्त विकास, सुनील, यश शर्मा और रवि काली का मेला देखने गए थे. चारों एक ही बाइक पर मेला देखने गए थे. मेला देखकर जब चारों दोस्त लौट रहे थे. तभी जवां थाना इलाके के छेरत स्थित गेस्ट हाउस के पास ट्रैक्टर ट्राली से उनकी बाइक भिड़ गई. हादसे में मौके पर ही चारों की जान चली गई.

इसे भी पढ़ें- ‘मौत के हाइवे’ में बिछ गई लाशेंः तेज रफ्तार ट्रक ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौके पर गई जान, 1 इस हाल में मिला…

वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. परिजनो का रो-रोककर बुरा हाल है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक