कमल वर्मा, ग्वालियर। भोपाल में 1841 करोड़ रुपये के एमडी ड्रग्स मामले में युवा कांग्रेस ने सवाल उठाया हैं. युवा कांग्रेस ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में ड्रग माफिया नशे का कारोबार कर युवाओं को नशे की लत लग रहा हैं. यह सब राजधानी भोपाल में सरकार की नाक के नीचे हो रहा है. इतना ही नहीं ग्वालियर शहर सहित प्रदेश के तमाम बड़े शहरों में छोटे कस्बों में खुलेआम सड़कों पर शराबखोरी हो रही है.

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश का नौजवान नौकरी मांग रहा है. लेकिन उसे नशा परोसा जा रहा है. प्रदेश में बहन- बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. महिलाओं के साथ लगातार दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं. यदि इसको लेकर कांग्रेस आवाज उठाती है तो उसकी आवाज को दबा दिया जाता है. उनके खिलाफ एफआईआर कर दी जाती है. मैंने लाडली बहनाओं की सुरक्षा की बात कही थी. इसको लेकर मेरे खिलाफ इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में एफआईआर कर दी गई.

मितेंद्र सिंह ने कहा, खनन माफिया से लेकर भू-माफिया, ड्रग माफिया प्रदेश में अराजकता फैला रहे हैं. लिहाजा इन मुद्दों को लेकर अब युवक कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने बड़े आंदोलन की तैयारी कर ली है. 16 अक्टूबर को युवा कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता दिल्ली के लिए कुच करेंगे. मितेंद्र सिंह ने प्रदेश के युवाओं से दिल्ली में संसद भवन पर प्रदर्शन करने का आव्हान किया है. उन्होंने नारा दिया है, ‘नशा नहीं रोजगार चाहिए’. कुल मिलाकर बेरोजगारी और नशाखोरी के मुद्दे पर दिल्ली में युवा कांग्रेस जोरदार प्रदर्शन की तैयारी में है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m