नोएडा. दिल को झकझोरकर रख देने वाला माामला सामने आय़ा है. जहां एक साढ़े तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप किया गया. जिसकी शिकायत बच्ची के पिता ने पुलिस से की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- जाति के सहारे जीत की तैयारी? कुर्मी वोट बैंक को साधनें में जुटी भाजपा, लोकसभा चुनाव में उठाना पड़ा था नुकसान

बता दें कि पूरा मामला सेक्टर 27 के पास का है. जहां साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिया गया. जिसके बाद बच्ची चुप-चुप रहने लगी. इसके बाद मां-बाप को ने उससे चुप रहने की वजह पूछी तो उसने अपने माता-पिता को बताया कि स्कूल के भैया ने मेरे साथ गलत काम किया है. ये बात सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए.

इसे भी पढ़ें- BJP में ‘डैमेज कंट्रोल’ की तैयारीः उपचुनाव में कुर्मी नेता और कुर्मी वोटर के छिटकने का डर! MLA को पीटने वाला निष्कासित, समझिए सियासत का पूरा समीकरण…

वहीं बच्ची के जानकारी देने के बाद परिजन फिर उसे अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने चेकअप किया और बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची से पूरी बात पूछी तो उसने बताया कि स्कूल में एक भैया ने प्राइवेट पार्ट में कुछ चुभाया था. जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. साथ ही परजिनों ने स्कूल वालों पर भी घटना को छुपाने का आऱोप लगाया है.

क्या होता है डिजिटल रेप

इस समय डिजिटल अरेस्ट की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. सुनने में डिजिटल रेप भी कुछ ऐसा ही लगता है कि इंटरनेट के जरिए किसी का रेप किया जाता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. अंग्रेजी के शब्द डिजिट से मतलब है अंगूठा, उंगली या पैर से किया जाता है. जब शरीर के इन पार्ट का इस्तेमाल प्राइवेट पार्ट्स पर किया जाता है तो उसे डिजिटल रेप माना जाता है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक