लखनऊ. एक एक्ट्रेस ने सहारनपुर के बीजेपी नगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 250 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस का आरोप है कि पुनीत त्यागी ने प्यार की आड़ में शारीरिक संबंध बनाया और फिर धोखा दे दिया. एक्ट्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी, सीएम योगी और यूपी के कई मंत्रियों से शिकायत कर चुकी है, लेकिन कोई उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- बहराइच, बवाल और बयानबाजीः हिंसा पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- दोषियों पर होगी कठोर कार्रवाई, अजय राय ने सरकार को बताया फेल

बता दें कि जिस एक्ट्रेस ने भाजपा नेता पर आरोप लगाए हैं वह हिंदी, गुजराती और भोजपुरी की करीब 250 फिल्मों में काम कर चुकी है. एक्ट्रेस का कहना है कि वह पति से अलग रहती अपने बेटे के साथ रहती है. इसी दौरान उसकी दोस्ती पुनीत से होती है. पुनीत भरोसा जीतने के लिए बेटे को समय-समय पर गिफ्ट भेजता था. उसके बाद बेटे के सहारे नजदीक पहुंचा और उसने प्यार की आड़ में शारीरिक संबंध बनाए.

इसे भी पढ़ें- आत्महत्या या कुछ और ? आरोपी ने दरोगा के घर पर दी जान, जानिए आखिर क्या है मौत के पीछे का माजरा…

इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी सरकार के कई मंत्रियों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से जानकारी दे चुकी हूं. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. मेरा मन कर रहा है कि कुछ कर लूं, लेकिन बेटे के लिए जिंदा रहना है. एक वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अगर उसे और उसके बेटे को कुछ होता है तो उसका जिम्मेदार पुनीत त्यागी होगा. साथ ही एक्ट्रेस ने उसे राजनीति से दूर रखने की बात भी कही है.