शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक बार फिर बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले युवक पर बैड टच करने आरोप लगा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, भोपाल में चार साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़खानी की गई। पड़ोस में रहने वाले साहिल खान नाम के युवक पर बैड टच करने का आरोप लगा है। बच्ची की मां को लग रहा है कि मासूम के साथ गलत हुआ है। वहीं इसे लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता थाने पहुंचे। जहां उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: मर्डर या कुछ और? 4 दिन से लापता युवक की मिली लाश, परिजनों ने हाइवे पर लगाया जाम

बताया जा रहा है कि बच्ची कोचिंग जाती थी। उसी घर में बच्ची के साथ बैड टच किया गया है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है। सीडब्ल्यूसी से बच्ची की काउंसलिंग की गई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ BNS की 74 धारा 9 ए के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: पोयम याद न करने की इतनी भयानक सजा… शिक्षिका ने बच्चे को बेहरमी से पीटा, शिकायत करने पर पिता पर ही भड़का स्कूल संचालक, जानें टीचर की टॉर्चर की कहानी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m