अमित कोड़ले, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के कोतवाली थाना इलाके के खंजनपुर में मंगलवार की रात हुई चाकू बाजी की घटना के विरोध में आज खंजनपुर के वार्ड वासियों ने चक्का जाम कर दिया। वार्डवासियों ने पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़ा करते हुए आरोप लगाया है कि आदतन अपराधी बेख़ौफ़ होकर शहर में चाकू बाजी की घटना को अंजाम दे रहे हैं जिस पर पुलिस का अंकुश नहीं है। वहीं पुलिस गस्त पर भी सवाल खड़े किए गए हैं।

बिहार में दिवाली से पहले ‘मातम’: जहरीली शराब पीने से 30 से ज्यादा लोगों की मौत, कई लोगों की आंखों की रोशनी गायब

दरअसल, मंगलवार की रात तीन आदतन अपराधी खंजनपुर इलाके में बाइक पर हाथ में चाकू लहराते हुए निकले और सड़क पर जो मिला उन्हें चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। इस घटना में 6 लोग घायल हुए। जिनमें एक गंभीर घायल को भोपाल रेफर किया गया है।

ये चोर है या कोई उद्योगपति! एक पंचायत की सदस्य, तो दूसरी हीरोइन ऐसी है इसकी 10 बीवियां और 6 गर्लफ्रेंड, प्लेन में करता सफर, गांव के लोग मानते हैं भगवान

घटना से इलाके में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है और आज आक्रोशित वार्ड वासियों ने सड़क जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया है। चक्का जाम की सूचना पर पुलिस बल और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंची और वार्ड वासियों को पुलिस गस्त बढ़ाने और कार्रवाई का आश्वासन देकर चक्का जाम खत्म करवाया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m