धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक कार ने युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना के बाद कार ग्वालियर की तरफ निकल गई। लेकिन इस दौरान गाड़ी की नंबर प्लेट घटनास्थल पर गिर गई। जिस पर संयुक्त कलेक्टर लिखा हुआ है। यह पूरा मामला मेहगांव रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने का है।

भिंड ग्वालियर नेशनल हाईवे 719 पर हिट एंड रन देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार कार टाटा नेक्सन ने युवक को टक्कर मार दी और चालक कार को मौके से भागकर ले गया। टक्कर के बाद जमीन पर गिरी नंबर प्लेट पर संयुक्त कलेक्टर लिखा हुआ है, जिससे जाहिर होता है यह किसी अधिकारी की निजी कार है।

ये भी पढ़ें: MP में दूध की लूट, VIDEO: दूध से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी और डिब्बा लेकर पहुंचे ग्रामीण, जिससे जितना समेटते बना उतना भरकर ले गए

जानकारी के अनुसार भोपतपुरा गांव के रहने वाले अवध बिहारी शर्मा अपने भाई ब्रजकिशोर शर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे। अवध बिहारी सड़क किनारे बाइक से उतरा था। इस दौरान भिंड की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी और चालक कार लेकर मौके से भाग गया।

ये भी पढ़ें: दो रेस्टोरेंट संचालकों में विवाद: जमकर चले लात-घूंसे और बेल्ट, एक घायल, VIDEO वायरल

टक्कर के बाद कार की नेम और नंबर प्लेट वही पर गिर गई। कार का रजिस्ट्रेशन MP04CW6139 भोपाल जिले का है और प्लेट के ऊपर संयुक्त कलेक्टर लिखा हुआ है। यह गाड़ी शिवांगी अग्रवाल के नाम से रजिस्टर्ड है। घटना के बाद घायल को उसके परिजन और राहगीरों ने मेहगांव अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे भिंड रेफर कर दिया गया था। भिंड में भी हालत को गंभीर देखते हुए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है। घायल के परिजनों ने बताया कि गंभीर हालत के चलते अभी भी कोमा में है। परिजनों ने मेहगांव थाना में सूचना दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m