अमित कोड़ले, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में एक भाभी ने अपने देवर की सुपारी देकर उसका क़त्ल करवा दिया। दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। जिसके बाद महिला ने अपने ही भाई को 2 हजार रुपए देकर मारने के लिए कहा। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे जलाकर मार दिया और दूसरे राज्य जाकर मजदूरी करने लगा। छह महीने बाद इस अंधे क़त्ल का खुलासा हुआ। 

‘पुष्पा’ की तर्ज पर हो रही थी गांजे की तस्करी: कार के चारों गेट में छिपा था इतना गांजा कि पुलिस के भी उड़े होश, देखें Video

अप्रैल में मिला था अधजला शव

दरअसल, मृतक शंकर, झल्लार थाना क्षेत्र के गाडागोहान से लापता हुआ था। 27 अप्रैल 2024 को कोतवाली थाना क्षेत्र के मलियाढाना में एक अधजला शव बरामद हुआ था। शव इतनी बुरी हालत में था कि उसकी शिनाख्त करना मुश्किल हो रहा था। मृतक के परिजनों ने ही पहचानने से इनकार कर दिया था। लेकिन परिजनों के साथ मृतक का डीएनए परीक्षण करवाया गया, तब कहीं उसकी शिनाख्त हो सकी।

पूछताछ के दौरान परेशान दिखी मृतक की भाभी

शंकर की हत्या को लेकर मृतक उसके भाई  और भाभी कुछ भी बताने से इनकार करते रहे। पुलिस जब भी पूछताछ करने जाती तो परिजन आपस में गोंडी भाषा में कुछ बात करते जिसे पुलिसकर्मी समझ नहीं पा रहे थे। खास तौर पर शंकर की भाभी इस मामले में कुछ ज्यादा ही परेशान दिख रही थी। जिससे पुलिस का शक गहराता गया। पुलिस ने एक प्लान बनाकर दुभाषिये को साथ लिया और मृतक शंकर की मां से बातचीत की। ये तरकीब काम कर गई और शंकर की मां ने वो सब कुछ बता दिया, जिसके लिए पुलिस छह महीने से परेशान हो रही थी। 

रंगारंग कार्यक्रम में अश्लीलता की हदें पार: फूहड़ गानों में बार बालाओं से लगवाए ठुमके, गंदा डांस देखते ही महिलाएं और बच्चे उल्टे पांव लौटे घर, Video Viral

हत्या के बाद महाराष्ट्र में मजदूरी कर रहे थे आरोपी
पुलिस ने दुभाषिये की सहायता से शंकर की बुजुर्ग मां से बात की, जिसने अहम सुराग दे दिए। पुलिस ने सबूतों के आधार पर दोनो आरोपियों को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया। दोनों हत्या के बाद छह महीने से महाराष्ट्र में मजदूरी कर रहे थे। 

साइको चोर ने उड़ाई महिलाओं की रातों की नींद: अंधेरे में घर घुसकर युवतियों की चुराता है ये चीज, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

देवर से होता था भाभी का विवाद

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि मृतक का उसकी भाभी मनीता से आए दिन विवाद होता रहता था। जिसके बाद उसने अपने भाई संदीप को 2 हजार रुपए की सुपारी दी। आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले शंकर का गला घोंटकर हत्या की और फिर शव को पेट्रोल डालकर जला दिया।

रैपर Divine पर धोखाधड़ी का आरोप: 4000 दर्शकों को 3 घंटे इंतजार कराने के बाद भी कॉन्सर्ट में नहीं पहुंचे, ड्राइवर को बनाया बंधक

मृतक की भाभी मनीता अभी फरार है। हत्या में इस्तेमाल बाइक और बेल्ट भी बरामद किया गया। मामले में एफएसएल टीम, साइबर सेल और दो थानों के स्टाफ ने मिलकर जांच की थी।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m