कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में हिंदू युवती और मुस्लिम युवक की शादी राजनीतिक मुद्दा बन गई। मामला इतना बढ़ा कि हैदराबाद विधायक टी राजा को इसे रोकने के लिए आगे आना पड़ा। उन्होंने कहा कि अगर यह शादी हुई तो हिंदू लड़की बच्चा पैदा करने की मशीन बन जाएगीऔर फ्रिज में कटी हुई पाई जाएगी।’

बच गई जिंदगी: चॉकलेट के बहाने 3 साल की मासूम को झाड़ियों में ले गया बदमाश, अपहरण के बाद गंदा काम करना चाह रहा था शैतान

दरअसल, जबलपुर सिहोरा के हसनैन अंसारी और इंदौर की युवती ने कलेक्टर कार्यालय में शादी के लिए आवेदन किया था। कुछ दिनों बाद यह मामला सुर्ख़ियों में आ गया। जिसके बाद बीजेपी विधायक टी राजा के दिए बयान से विवाद और गहरा गया। उन्होंने लव जिहाद बताते हुए विरोध जताते हुए कहा, ” हसनेन अंसारी मुसलमान है। 12 नवंबर के दिन जबलपुर कलेक्टर के ऑफिस में दोनों रजिस्टर मैरिज करने वाले हैं। मेरे जितने भी हिंदूवादी साथी हैं, वो इस शादी को रुकवाएं।”

भाभी ने करवाया देवर का मर्डर: इस बात से खफा होकर भाई को दी 2 हजार रुपए की सुपारी, दरिंदों ने हत्या कर जला दिया शव

टी राजा ने आगे कहा कि “अंकिता राठौर एक जिहादी के चंगुल में फंसेगी तो 10 जिहादियों को पैदा करेगी। बच्चा पैदा करने की मशीन बनेगी। अगर वह बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं बनती है तो किसी फ्रिज में कटी मिलेगी। जितने भी जबलपुर के हिंदूवादी संगठन के साथी हैं, जिहादी को सबक सिखाएं। लड़की के घर वालों को बताएं कि आपकी बेटी जिहाद में फंसने वाली है।”

‘पुष्पा’ की तर्ज पर हो रही थी गांजे की तस्करी: कार के चारों गेट में छिपा था इतना गांजा कि पुलिस के भी उड़े होश, देखें Video

टी राजा के बयान के बाद जबलपुर के हिंदूवादी संगठन सक्रिय हो गए हैं। आवेदन पर प्रशासन ने 12 नवंबर की तारीख तय कर सूचना पत्र जारी किया था।  इसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने कोर्ट के आदेशों का हवाला देते हुए शादी रुकवाने की मांग की है।

शादी रुकवाने के लिए जिस हद तक जाना पड़ेगा जाएंगे

हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि इस शादी को रुकवाने के लिए उन्हें जिस हद तक जाना पड़ेगा वह जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि वह कलेक्टर से मिलकर इस बात बात करेंगे कि इस तरह की शादी कानूनन भी वैध नहीं है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m