सहारनपुर. 10 साल पहले यानी 2014 में कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने लोकसभा के दौरान पीएम मोदी को लेकर बोटी-बोटी करने का बयान दिया था. जिसको लेकर अब उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने 19 ग्रामीणों के बयान दर्ज करने के बाद चार्ज फ्रेम किया है.

इसे भी पढ़ें- BJP नेता की काली करतूत देखिए… कैसीनो में अर्धनग्न अवस्था में मिली 8 मॉडल, ऐश काट रहे थे रईसजादे, 1 लाख में…

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में इमरान मसूद ने प्रधानमंत्री के दावेदार नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. इस दौरान इमरान ने कहा था कि गुजरात में चार प्रतिशत मुसलमान हैं और सहारनपुर में 42 प्रतिशत हैं. नरेंद्र मोदी यहां आए तो बोटी-बोटी कर दी जाएगी. ये दावा सरकारी अधिवक्ता ने किया है.

इसे भी पढ़ें- फंस गए CM योगी के MLA ! 1400 करोड़ रुपए के कथित स्मारक घोटाले में भाजपा विधायक को ED ने किया तलब, जानिए कब होगी पेशी…

जिसके बाद तत्कालीन कोतवाली देवबंद प्रभारी कुसुमवीर सिंह ने आचार संहिता उल्लंघन, माहौल खराब करने की कोशिश, अनुसूचित जाति के विधायकों के बारे जातिसूचक शब्द कहने के आरोप में सांसद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. फिर इमरान मसूद को जेल भी जाना पड़ा था. पूरे मामले के बाद देश में इमरान के बयान की खूब चर्चा हुई थी.