हापुड़. काली रात में एक सांप (नागिन) काल बनकर एक के बाद एक 5 लोगों को डसा. सांप के डसने से 3 लोगों की जान चली गई. वहीं 2 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं, जिनका इलाज जारी है. इन घटनाओं के बाद गांव में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि जहरीला सांप( नागिन) है, जो बदला ले रही है. यही वजह है कि लोग डर के मारे रात में घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- जरा ध्यान दीजिए, आपके फायदे की बात है: इलेक्ट्रिक कार का रोड टैक्स लेने पर युवक पहुंचा हाई कोर्ट, फिर जज ने सुनाया ये फैसला

बता दें कि पूरा मामला सदरपुर गांव का है. जहां सांप ने महिला और 2 बच्चों को डसने के बाद सोमवार को घर में सो रहे युवक को सांप ने डस लिया. उसके बाद मंगलवार की रात भी घर में सो रही एक महिला को भी डसा. दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ग्रामीणों की रात डर के साए में कट रही है.

इसे भी पढ़ें- 9 में से 7 ‘लड़ाके’ फाइनलः बीजेपी ने UP उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों का किया ऐलान, जानिए किस पर कहां से लगाया दांव…

वहीं लगातार सांप के डसने के मामले सामने आने के बाद वन विभाग की टीम एक्टिव हुई. उसके बाद सांप की तलाश में जुट गई है. लोगों को डर सता रहा है कि सांप का अगला शिकार कौन होगा. इस वजह से लोग अब डर-डर कर जी रहे हैं.

मां और 2 बच्चों की हुई थी मौत

बता दें कि बीते दिन बहादुरगढ़ क्षेत्र के सदरपुर गांव में 2 बच्चों के साथ एक महिला घर पर जमीन पर बिस्तर लगा कर सो रही थी. इसी दौरान आधी रात घर में जहरीला सांप घुस आया था और महिला समेत 2 बच्चों को डस लिया था. घटना के बाद चीख-पुकार मच गई थी. जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया. जहां तीनों की जान चली गई. मृतकों की पहचान पूनम (29) और उसके दो बच्चों साक्षी (11) और तनिष्क (10) के रूप में हुई थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक