गाजियाबाद. जिले से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां कलयुगी बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी मां को मौत की नींद सुला दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद आरोपी बेटे और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में हत्या की जो वजह सामने आई उसे सुन पुलिस भी सन्न रह गई.

इसे भी पढ़ें- ‘योगी राज’ में मौत का इंतजाम है! गड्ढे में समाई बाइक और खत्म हो गई युवक की जिंदगी, उड़े चिथड़े, ‘बाबा’ राजधानी का ये हाल तो प्रदेश का क्या?

बता दें कि पूरा मामला मंडोला गांव का है. जहां नशेड़ी बेटे ने अपनी मां से पैसे डीजे के काम के लिए 20 हजार रुपए मांगे. लेकिन बेटे के नशे की लत को जानते हुए मां ने पैसे देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद वह अपनी मां से इस कदर नाराज हो गया कि दोस्तों के साथ मिलकर मां के मौत की साजिश रच डाली.

इसे भी पढ़ें- फूफा VS भतीजे की लड़ाईः मुलायम यादव के पौत्र और दामाद के बीच सीधी टक्कर, सपा का किला भेदने BJP का मास्टरस्ट्रोक, समझिए सियासी समीकरण का गुणा-भाग…

उसके बाद आरोपी बेटा अपनी मां को मोटरसाइकिल पर बिठाकर सुनसान इलाके में ले गया. जहां उसके दोस्त प्लान के मुताबिक पहले से ही मौजूद थे. इस दौरान लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मां ईंट से कई बार हमला किया, जिससे उसकी मां की मौत हो गई. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने जब आरोपी के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.