बुलंदशहर. जिले से हैवानियत की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां से राधास्वामी सत्संग भवन के 75 साल के सेवादार ने नशीली दवा खिलाकर 2 नाबालिग लड़कियों का कई दिनों तक रेप किया. दोनों में से जब एक लड़की प्रेग्नेंट हुई तो दरिंदगी की पोल खुली. प्रेग्नेंट लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- प्यार, तकरार और फिर…भाभी ने युवक को घर बुलाकर ननद का करा दिया रेप, VIDEO बनाकर किया वायरल, जानिए दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात…

बता दें कि पूरा मामला जिले के एक गांव का है. जहां राधास्वामी सत्संग भवन के सेवादार ने साइकिल सिखाने के बहाने एक नाबालिग को बुलाता था और जब वह साइकिल वापस करने के लिए जाती थी तो उसे खाने का लालच देकर अंदर ले जाता था और खाने में नशीली दवा खिलाकर रेप की वारदात को अंजाम देता था. परिवार के लोगों का दावा है कि सेवादार ने 4 महीने तक रेप किया है.

इसे भी पढ़ें- भगवान ऐसा बेटा किसी को न दे… बेटे ने इस काम के लिए मां से मांगे पैसे, देने से मना किया तो बनाया हत्या का प्लान, फिर ऐसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम…

मामले की पोल तब खुली, जब 7वीं कक्षा पढ़ने वाली नाबालिग लड़की का पेट बढ़ गया. फिर लड़की ने घर वालों को रेप होने की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे. जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने 4 महीने की प्रेग्नेंट होने की बात कही. इतना ही नहीं गांव के एक और युवक ने सेवादार पर आरोप लगाया कि उसने 13 साल की बहन को नशीला पदार्थ खिलाकर कई महीने रेप किया है. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर आरोपी सेवादार मोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.