गाजियाबाद. आज कल के युवाओं के बीच डेटिंग ऐप का क्रेज चरम पर है. जिसके जरिए लोग मेल और फीमेल पार्टनर की तलाश करते हैं. बातचीत के बाद लड़का और लड़की फिर मुलाकात तक करते हैं, लेकिन कई दफा मुलाकात कई लोगों के लिए मुसीबत भी बनी है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां एक लड़के की डेटिंग ऐप के जरिए मुलाकात हुई और बात मिलने-जुलने तक जा पहुंची. लड़का मिलने के लिए लड़की के बताए कैफे में पहुंचा और फिर वहां उसके साथ ‘हसीना’ ने कांड कर दिया.

इसे भी पढ़ें- बुजुर्ग, 2 बच्चियां और बलात्कारः आश्रम के 75 साल के सेवादार की दरिंदगी, नशीली दवा खिलाकर करता था रेप, फिर ऐसे खुली काली करतूत की पोल…

बता दें कि पूरा मामला जिले के थाना कौशंबी का है. जहां एक लड़के को डेटिंग ऐप के जरिए लड़की ने मिलने के डेट पर बुलाया. लड़की ने उसे कैफे का पता भी भेजा. जहां वह लड़की से मिला. इस दौरान लड़की के कहने पर लड़के ने कोलड्रिंक आर्डर की. कुछ देर बाद कोलड्रिंका बिल 16,400 आया तो लड़के के देखते ही होश उड़ गए. लड़के ने जब इसका विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया गया और उससे 50 हजार रुपयों की डिमांड की गई.

इसे भी पढ़ें- ‘लॉरेंस बिश्नोई बड़ा मासूम बच्चा है, वो असली गांधीवादी’, साध्वी प्राची ने गैंगस्टर को लेकर क्यों कही ये बात…

उसके बाद लड़के ने जैसे-तैसे मामले की सूचना अपने दोस्त को दी और मदद मांगी. जिसके बाद लड़के के दोस्त ने मामले की जानकारी डायल 112 को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौतके पर पहुंची और लड़के को वहां से छुड़ाया. वहीं लड़के की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो पाया कि एक अवैध कैफे चल रहा है. जिसमें ब्लैकमेल, फिरौती, अपहरण और हनी ट्रैप जैसे अपराध हो रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने डेटिंग ऐप के जरिए लड़कों को फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया. मामले में पुलिस ने 5 लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है.