नोएडा. एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां मां-बेटे मिलकर चेन स्नेचिंग का गैंग चला रहे थे. बेटा लोगों को डरा-धमकाकर सोने की चेन लूटता था. उसके बाद चोरी किए सामान को मां के पास सौंप देता था. फिर मां उस जेवर को ठिकाने लगाती थी. हालांकि, पुलिस ने मां-बेटे के साथ उनके सहयोगियों को धरदबोचा है. सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- नागिन का एक और इंतकाम! एक-एक कर सांप ने किया छठवां शिकार, कांप उठा इलाका, डर के मारे कुछ तो…

बता दें कि पूरा मामला सेक्टर 113 थाना पुलिस का है. जहां एफएनजी रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 2 चोरों को धरदबोचा. उसके बाद पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पुलिस के सामने चौकाने वाली बात सामने आई.

इसे भी पढ़ें-‘बाबाराज’ में जुल्म और सिर्फ जुल्मः UP में हर रोज नोचा जा रहा बेटियों का जिस्म, तांत्रिक ने 6 साल की बच्ची का किया रेप,’पंगू सिस्टम’ को बैसाखी कब मिलेगी योगी जी?

गिरफ्तार आरोपियों से एक आरोपी ने बताया कि उसकी मां के साथ मिलकर एक गैंग चलाता है. वह अपने दोस्त के साथ लोगों के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देता है. उसके बाद उसे मां को दे देता था. फिर मां चोरी के सोने को एक सुनार की मदद से बेच देती थी. सुनार चोरी के गहने को पिघलाकर नया आभूषण बना देता था. पुलिस ने आरोपी मां-बेटे, उसके सहयोगी और सुनार को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक