हापुड़. सांप (नागिन) काल बनकर एक के बाद एक कर अपना सातवां शिकार किया है. नागिन इससे पहले 6 लोगों को डस चुकी है, जिनमें से 3 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं नागिन ने इस बार एक किसान को डसा है. जिसके बाद तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज जारी है. लगातार हो रही घटना को देखते हुए गांव के लोग डर के साए में जी रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- क्राइम की दुनिया में अनोखी जोड़ी… बेटा लूटता था लोगों की सोने की चेन, फिर मां ऐसे लगाती थी ठिकाने, जानिए जुर्म से लेकर जेल जाने की पूरी STORY…

बता दें कि पूरा मामला सदरपुर गांव का है. जहां नागिन ने सबसे पहले महिला और उसके 2 बच्चों को डसा था. उसके बाद सोमवार को घर में सो रहे युवक को सांप ने डसा. दूसरे दिन मंगलवार की रात घर में सो रही एक महिला को भी डसा. शुक्रवार की रात को भी नागिन ने घर में काम कर रही महिला को डसा. अब नागिन ने खेत गए किसान को डस लिया है.

इसे भी पढ़ें- 4 महीने का इतंजार और… दफ्न मिली कारोबारी की पत्नी की लाश, जिम ट्रेनर ने ली जान, जानिए खूनीखेल की खौफनाक Story…

वहीं लगातार मामले आने के बाद भी प्रशासन सुस्त ही नजर आ रहा है. नागिन के खौफ से गांव में लगातार दहशत बढ़ रही है. डर इतना कि आधा दर्जन से अधिक लोग गांव से पलायन कर गए हैं. स्कूलों में बच्चों की संख्या भी घट गई है. गांव के लोग अब सरकार से बचा लो सरकार की गुहार लगा रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक