नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अत्याचार रुकने का नाम ही नहीं ले रहा हैं. आए दिन कोई ना कोई बच्ची, युवती या महिला के साथ अपराधिक घटनाएं घट रही है. कानपुर जिले से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. यहां घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव में 6 साल की मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. सुबह बच्ची का शव निर्वस्त्र अवस्था में मिलने के साथ ही कई अंदरूनी अंग भी गायब मिले. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है.

दरअसल दीपावली के दिन शनिवार की रात इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके-ए-वारदात पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही घटना का विस्तृत खुलासा हो सकेगा. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक तड़के सुबह गांव के लोगों ने सरसो की खेत में बच्ची का लहूलुहान शव देखा. घटना स्थल पर काफी खून बिखरा था. शरीर पर कपड़े नहीं थे. सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी पहुंच गए. बच्ची के सीने के दोनों ओर जख्म थे. आशंका है कि उसके दोनों फेफड़े निकाल लिए गए हैं. पैरों में महिलाओं, बेटियों द्वारा लगाया जाने वाला रंग लगा हुआ है. शव के पास नमकीन के खाली पैकेट पड़े हुए हैं. इससे तांत्रिकों की करतूत की आशंका जताई जा रही है. क्योंकि भदरस गांव के बाहर ही भद्र काली का प्राचीन मंदिर भी है.

इसे भी पढ़ें- नहीं रहे बंगाली सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सौमित्र चटर्जी, पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार… 

इस मामले में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संज्ञान लिया है. उन्होंने पुलिस को केस की तह तक जाने और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल डॉग स्क्वायड यूनिट के प्रभारी का कहना है कि उनके पहुंचने से पहले सैकड़ों लोग घटना स्थल से गुजर चुके थे. इस नाते खोजी कुत्ते को मौके पर कोई स्मेल (गंध) नहीं मिली.

इसे भी पढ़ें- नीतीश कुमार सातवीं बार बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री, कल हो सकता है शपथ ग्रहण