हेमंत शर्मा, रायपुर। खुड़मुड़ा हत्याकांड़ के पीड़ित परिवार से आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने मृतक के चारों बच्चों के नाम पर 1-1 लाख रुपए एफडी करने की घोषणा की. मुख्यमंत्री चारों बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे. बच्चों के पालन पोषण के लिए मृतक के भाई को भी 1 लाख दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोपियों के पकड़े जाने तक पुलिस लगातार जांच करती रहेगी. दिल दहलाने वाली घटना है. हत्यारे ने रात को घरवालों के साथ मिलकर खाना खाया और उनकी हत्या कर दी. इसमें कोई परिचित ही होगा. परिचित हो, भूमाफिया या कोई और अन्य एंगल, सभी एंगल से जांच की जाएगी, आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा. हर एंगल की पुलिस जांच करेगी.

 

भूपेश बघेल ने कहा कि बालाराम सोनकर धार्मिक प्रवित्ति के व्यक्ति थे. गांव से अलग 3 किलोमीटर दूर अपने बेटे के साथ निवास करते थे. चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई. उसके चार बच्चे हैं. घटना बेहद ही दिल दहलाने वाला है. इस प्रकार की घटना नहीं होती थी. इस क्षेत्र में बहुत सारे लोग बाड़ी में निवास करते हैं. हत्यारा शाम उस घर में था और लगभग 3 बजे वारदात को अंजाम दिया है. उसने एक एक करके मौत के घाट उतारा है. हत्यारा वहां रात में भोजन किया. पुलिस पूरी तत्परता के साथ छानबीन कर रही है. जल्द हत्यारे पकड़ में आये और उन्हें कड़ी सजा मिले. मेरे विधानसभा क्षेत्र के हैं, इसलिए बच्चे के पढ़ाई की जिम्मेदारी मैं स्वयं लेता हूं. कोई परिचित व्यक्ति ने हत्या की है. बिल्डर का एंगल नहीं है, अगर ऐसा आता है तो हर दिशा में पुलिस द्वारा काम की जाएगी.

इसे भी पढ़े-EXCLUSIVE : खुड़मुड़ा हत्याकांड में स्केच आया सामने, क्या यही व्यक्ति है एक ही परिवार के 4 लोगों का वो बेरहम कातिल

वहीं पीड़ित परिवार ने भूपेश बघेल से कहा कि 5 दिन हो गए लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आया है. जांच और आगे बढ़ानी चाहिए.

इसे भी पढ़े-SPECIAL REPORT : खुड़मुड़ा हत्याकांड : इलाके में 7 बड़े प्रोजेक्ट, कई नामी बिल्डर्स, 70 से पूछताछ ! घटना के बाद की कहानी, गाँववालों की जुबानी

मुख्यमंत्री के दौरे के बाद रायपुर साइबर टीम खुड़मुड़ा में मौजूद रहे. मुख्यमंत्री के जाने के बाद टीम घटनास्थल की ओर गई.

बता दें सोमवार को खुड़मुड़ा गांव में आबादी से लगभग एक किलोमीटर दूर खेत में घर बनाकर अपने परिवार के साथ रहने वाले बालाराम सोनकर, उनकी पत्नी दुलारी, बेटा रोहित और बहु कीर्तिन की अज्ञात आरोपी ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. सोनकर के 11 वर्षीय पोते ने अपनी मां को मारते आरोपी को देख लिया था जिसके बाद आरोपी ने उसके ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया था. इस हमले में बालक घायल हो गया था जिसे इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था.

इसे भी पढ़े-खुड़मुड़ा हत्याकांड फालोअप : जांच के कई बिन्दुओं पर उलझी दुर्ग पुलिस, 20 हजार का इनाम घोषित, रायपुर की 15 सदस्यीय टीम पड़ताल में जुटी…