कोलकाता। भाजपा ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सल्तोरा सीट से एक दिहाड़ी मजदूर की पत्नी को टिकट दिया है. वह मैटाडोर से चुनाव प्रचार कर रही है. दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी चंदना बौरी ने हाल ही में अपना नामांकन दाखिल किया है. इसमें उन्होंने अपनी संपत्ति घोषित की है. उनके पास तीन गाय, तीन बकरी, एक झोपड़ी, बैंक में जमा मिलाकर 31 हजार 985 रुपये की संपत्ति है.

घर में शौचालय नहीं है

चंदना बौरी के घर में शौचालय नहीं है. शौचालय के लिए उन्हें झाड़ियों में जाना पड़ता है. वहीं, पीने के पानी के लिए भी नल की व्यवस्था नहीं है. बाहर से पानी लाकर काम चलाना पड़ता है.

मनरेगा कार्ड धारक है

चंदना के पति सरबन एक राजमिस्त्री हैं. उनकी एक दिन की मजदूरी 400 रुपए हैं. चंदना भी अपने पति के साथ काम करती हैं. दोनों मनरेगा कार्ड धारक हैं.

इसे भी पढ़े-BREAKING: फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, वेस्टइंडीज लेजेंड्स को 12 रन से हराया 

घर बनाने मिली पीएम आवास की पहली किस्त

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा प्रत्याशी चंदना ने कहा कि हमें शौच के लिए पास के मैदान तक जाना होता था. पिछले साल हमें 60 हजार रुपए की प्रधानमंत्री आवास योजना की पहली किस्त मिली और दो पक्के कमरे बनाए गए.

इसे भी पढ़े- बड़ी खबर: 64 वर्षीय फिल्मकार सतीश कौशिक कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि चंदना बांकुरा में वरिष्ठ बीजेपी सदस्य हैं. वह गंगाजलघाटी ब्लॉक के केलई गांव में हर दिन सुबह 8 बजे कमल के प्रिंट वाली भगवा रंग की साड़ी पहन प्रचार के लिए जाती है. एक मैटाडोर में अपने बेटे के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकलती है.

इसे भी पढ़े-ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में कोहली ने लगाई लंबी छलांग, फिर भी लोकेश हैं आगे  

इसे भी पढ़े-भाषा, शिल्प से छेड़छाड़ नहीं करती नई वाली हिंदी- नीलोत्पल