भोपाल। ग्वालियर मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. पुरानी छावनी में  बस और ऑटो की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में 12 महिलाएं और एक ऑटो चालक शामिल हैं. मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बस और ऑटो की टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 12 महिलाएं और एक ऑटो चालक है. पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं.

इसे भी पढ़े- लूट के फरार 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, साइबर सेल ने गुजरात से किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बस ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रही थी. महिलाएं 2 ऑटो में थीं, लेकिन एक ऑटो खराब होने पर सभी महिलाएं दूसरे ऑटो में सवार हो गईं थी, इसलिए मृतकों का आंकड़ा इतना ज्यादा हो गया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर घटना पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुःख पहुंचा है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!

मैं और प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ है. वे स्वयं को अकेला ना समझें. प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जाएगी.

 

इसे भी पढ़े- Actor-Politician Jaya Bachchan Condemns Uttarakhand CM Statement on ‘Ripped Jeans’

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि ग्वालियर में बस व ऑटो में हुई भीषण दुर्घटना में 13 लोगों की दुख:द मृत्यु का समाचार व्यथित करने वाला है. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाए. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मैं सरकार से मांग करता हूं कि इस ह्दय विदारक दुर्घटना में पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद की जाए. घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था हो.

इसे भी पढ़े- बड़ी खबर : मुख्यमंत्री पाये गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

इसे भी पढ़े- कोरोना का कहर : भारत में मिले 46 हजार से ज्यादा नए मरीज, 212 की मौत…

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

  • जरूर देखे ये वीडियो

  1. इस वजह से इंग्लैंड का ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा वनडे सीरीज, IPL में RR को भी झटका
  2. भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज, यहां पढ़िए पूरा शेड्यूल, कब-कहां, कितने बजे से है घमासान?
  1. अमिताभ बच्चन ने लगाया दीपिका पादुकोण पर ये आरोप
  2. पानी के अंदर आलिया भट्ट की ये तस्वीर आपने नहीं देखी होगी