शिवपुरी. ठेले से अंगूर खरीदना एक शिक्षक को भारी पड़ गया. उठाईगिरों ने दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से ढाई रुपए पार कर दिया. जिले के बदरवास तहसील में उठाईगिरों ने बुधवार को दिनदहाड़े नकदी पर हाथ साफ कर पलक झपकते ही नौ दो ग्यारह हो गया. उठाईगिरी की यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. सूचना मिलते ही बदरवास टीआई और एसडीओपी भी मौके पर पहुंचे. सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर चोरी का फुटेज सामने आया. पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर उठाईगिरों की तलाश शुरू कर दी है.

केसीसी जमा करने रुपए लेकर पहुंचा था

जानकारी के अनुसार सरकारी स्कूल एडवारा का प्रधान अध्यापक राजेंद्र सिंह रघुवंशी केसीसी जमा करने रुपए लेकर पहुंचा था. उन्होंने रुपए को बाइक की डिक्की में रखा था. बाइक खड़ी कर वे समीप ही एक ठेले से अंगूर खरीदने लगे, तभी बाइक से नकदी पर हाथ साफ कर उठाईगिर फरार हो गया. शिक्षक ने अंगूर रखने डिक्की को खोला तो उनके होश उड़ गए. डिक्की में रखा दो लाख चालीस हजार रुपए गायब चुका था.

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़ : केमेस्ट्री टीचर ने छात्र से की अश्लील चैट, काटा प्राइवेट पार्ट…सुसाइड… 

इंदौर में शातिर चोर दंपती गिरफ्तार

इधर इंदौर के चन्दन नगर पुलिस ने शातिर चोर दंपती को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी व नकबजनी की 4 वारदातों का खुलासा किया है. पुलिस ने दंपती से चोरी के जेवरात बरामद किया है. आरोपी कैलाश पत्नी माया के साथ चोरी व नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देता था. पुलिस ने आरोपी दंपती से करीबन 210 ग्राम सोना व 400 ग्राम चांदी कीमत लगभग 10 लाख का माल बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि दंपती ने हाल ही में सिरपुर स्थित खुशबू ज्वेलर्स में ग्राहक बन 80 ग्राम सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था.

  • जरूर देखे ये वीडियो

  1. इस वजह से इंग्लैंड का ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा वनडे सीरीज, IPL में RR को भी झटका
  2. भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज, यहां पढ़िए पूरा शेड्यूल, कब-कहां, कितने बजे से है घमासान?
  1. अमिताभ बच्चन ने लगाया दीपिका पादुकोण पर ये आरोप
  2. पानी के अंदर आलिया भट्ट की ये तस्वीर आपने नहीं देखी होगी