हेमंत शर्मा. रायपुर. कोरोना वैक्सीन की दो डोज लगाने के बाद रायपुर पुलिस के एक सीएसपी कोरोना पॉजिटिव हो गए है. ये सीएसपी कोई और नहीं बल्कि कोतवाली सीएसपी अंजनेय वाष्णेय है.

 पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उन्हें कोरोना के लक्षण दिखने. जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था. वे कलेक्ट्रेट में एक दिन पहले आयोजित बैठक में भी शामिल हुए थे. जबकि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने वैक्सीन की दो डोज लगवा ली थी.

जानकारी के अनुसार- सीएसपी को सर्दी खांसी, बुखार के साथ शरीर मे दर्द भी था. इसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने वैक्सीन का पहला डोज 8 फरवरी को लगवाया था उसके बाद दूसरा डोज भी लगवा लिया था. बताया यह भी जा रहा है कि कल कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक के शामिल हुए यह हालांकि एसपी द्वारा रात में ली गयी सभी थानेदारों और सीएसपी की बैठक में वो शामिल नहीं हुए.

#ThoughtOfTheDay #ThoughtForTheDay #FridayThoughts #FridayMotivation #FridaysForFuture #FridayMorning #FridayFeeling #Motivation #Inspiration #lalluram #news #HindiQuotes #quoteoftheday #lalluramnews

Posted by Lallu Ram on Thursday, 25 March 2021

#coronavirus #delhiFightsCorona #DelhiPolice #CoronavirusPandemic #COVID19 #COVID2019 #vaccination #VaccineStrategy #LG…

Posted by Lallu Ram on Thursday, 25 March 2021

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें