नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. ऐसे में बॉलीवुड भी कोरोना के कहर से बचा नहीं है. हाल ही में जहां आमिर खान और कार्तिक आर्यन के पॉजिटिव होने की खबर ने चौंकाया. अब बॉलीवुड दिग्गज एक्टर परेश रावल भी कोरोना से संक्रिमत हो गए हैं.

इसे भी पढ़ें:  रायपुर से क्रिकेट खेलकर लौटे एक और भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

परेश रावल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिये खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी.  अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की.

परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा, दुर्भाग्यवश, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं. बीते दस दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं.

बता दें कि 65 वर्षीय एक्टर परेश रावल ने 9 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. उन्होंने वैक्सीन लेने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी.

कई बॉलीवुड हस्तियों हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव 

बीते दिनों में कई अभिनेता कोरोना की चपेट में आए जिनमें कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, आर माधवन, आमिर खान जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.

ये लोग लगवा चुके कोरोना का टीका

बता दें कि कोरोना को हराने के लिए वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है. बॉलीवुड सिलेब्स भी वैक्सीन का डोज ले रहे हैं. शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, राकेश रोशन, अलका याग्निक, सतीश शाह, हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, परेश रावल, जितेंद्र, कमल हासन, मोहन लाल, नागार्जुन सहित तमाम बॉलिवुड सिलेब्स ने कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं.

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें